Cunctiv.com

We know how the tech is done.

Relationship

महिलाओं को महिलाओं के लिए पोर्न के साथ चालू करें

महिलाओं के लिए पोर्न

अगर आप महिलाओं को ऑन करना चाहते हैं, तो पोर्न सबसे अच्छे विकल्पों में से एक है। यद्यपि “पोर्न” की परिभाषा अभी भी विवादास्पद है, यह आम तौर पर स्वीकार किया जाता है कि “पुरुषों के साथ महिलाओं की सेक्सी वीडियो सामग्री” महिला दर्शकों के लिए आकर्षक हो सकती है। सबमिशन या डोमिनेशन थीम पर आधारित हार्डकोर या नॉटी कंटेंट की लोकप्रियता ने महिलाओं को उनके पसंदीदा वीडियो खोजने में मदद की है। पोर्न के प्रकार के बावजूद, बहुत सारी महिलाएं हैं जो हार्डकोर पोर्न देखना पसंद करती हैं।

porn

हाल के वर्षों में, महिलाओं के लिए कई वेबसाइटें बनाई गई हैं, लेकिन ‘पोर्न फॉर वीमेन’ शब्द का नकारात्मक अर्थ है। जबकि यह सच है कि 80% वीडियो पुरुषों पर केंद्रित है, कई महिलाओं को ये वीडियो सेक्सी नहीं लगते हैं। जबकि महिलाओं के लिए पोर्न की अवधारणा सेक्सिस्ट लग सकती है, यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि जब यौन संबंध की बात आती है तो पुरुषों और महिलाओं के अलग-अलग मानक होते हैं और वे पोर्न देखने का आनंद कैसे लेते हैं।

सेक्सी वीडियो के अलावा, जो महिलाएं कट्टर सामग्री देखती हैं, वे अक्सर यौन शोषण का शिकार होने के बाद इसका उपयोग एक मुकाबला तंत्र के रूप में करती हैं। अध्ययनों से पता चला है कि जो महिलाएं हार्डकोर वीडियो देखती हैं, उनमें मुख्य धारा के पोर्न देखने वालों की तुलना में ओर्गास्म होने की संभावना अधिक होती है। ये वीडियो इस बात का एक प्रमुख उदाहरण हैं कि कैसे महिलाओं के लिए पोर्न एक महिला के आत्मसम्मान के लिए हानिकारक हो सकता है। इसलिए, यदि आप किसी महिला के लिए पोर्न ढूंढ रहे हैं, तो आप सही रास्ते पर हैं।

महिलाओं को महिलाओं के लिए पोर्न के साथ चालू करें

महिलाओं के लिए कई तरह के पोर्न होते हैं। कथा-संचालित सामग्री से लेकर मोटे किंक सामग्री तक, विभिन्न प्रकार की शैलियों और स्वाद हैं। एलेक्स ने अपने साथी द्वारा दुर्व्यवहार किए जाने के बाद भी कट्टर सामग्री की कोशिश की है। नतीजतन, वह अपने साथी की ज़रूरतों के प्रति अधिक अभ्यस्त महसूस करती है और सेक्स के दौरान बहुत अधिक आश्वस्त होती है। और, सबसे महत्वपूर्ण बात, वह सेक्स के दौरान अधिक चौकस और जागरूक है।

महिलाओं के लिए पोर्न सिर्फ सेक्स का जरिया नहीं है। यह मनोरंजन का भी एक रूप है जो आपके रिश्तों को बेहतर बनाने में मदद कर सकता है। पुरुषों के विपरीत, महिलाओं के लिए पोर्न आपके साथी को सेक्स के दौरान अधिक आत्मविश्वास महसूस कराने का एक शानदार तरीका हो सकता है। बस याद रखें, महिलाओं के लिए पोर्न की शैली काफी भिन्न होती है। पुरुषों की तरह ही एक महिला के सेक्स पार्टनर के मानक भी अलग होते हैं।

जबकि पुरुषों के लिए पोर्न मजेदार है, महिलाएं अनुभव के लिए तरसती हैं। मैरी क्लेयर के एक अध्ययन के अनुसार, तीन में से एक महिला पोर्न देखती है। और पोर्नहब सर्वेक्षण के अनुसार, पोर्न के लिए सबसे लोकप्रिय खोजों में से एक “महिलाओं के लिए पोर्न” है। हालांकि, कई पुरुष इस प्रकार के पोर्न से असहज होते हैं, जबकि कुछ के लिए यह आनंददायक हो सकता है, यह ज्यादातर महिलाओं की पसंदीदा पसंद नहीं है। लेकिन यह पुरुषों और उनके भागीदारों दोनों के जीवन को बढ़ाने के लिए एक मूल्यवान उपकरण है।

अगर आप महिलाओं के लिए पोर्न बनाना चाहते हैं, तो कुछ चीजें हैं जो आपको जाननी चाहिए। सबसे पहले, महिलाओं के लिए स्वतंत्र पोर्न खोजने का प्रयास करें। इससे आपको शोषण और अन्य प्रकार की मुखर यौन सामग्री से बचने में मदद मिलेगी. आपको महिलाओं के लिए स्वतंत्र पोर्नोग्राफ़ी भी मिलेगी, जो मुख्यधारा की पोर्न कंपनियों द्वारा नहीं बनाई गई है। दूसरे, आप जब चाहें वीडियो देख सकेंगे। यदि आप किसी महिला की अश्लील साइट की तलाश कर रहे हैं, तो आप इसे “महिलाओं के लिए अश्लील” वाक्यांश की खोज करके पा सकते हैं।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *